zee5 free subscription : zee5 free trial – zee5 premium फ्री में कैसे ले 2023

zee5 free subscription : zee5 free trial – zee5 premium फ्री में कैसे ले 2023

दोस्तो आज का जमाना ott platform का है जिसमे लोग एक ही जगह पर बहुत सारा content देख सकते है, यहाँ हम मूवी से लेके सीरियल भी देख सकते है और इनको हम लोग tv पर आने से पहले भी देख सकते है। आज के इस पोस्ट में हम zee5 free subscription : zee5 free trial – zee5 premium फ्री में कैसे ले 2023 के बारें में बताने वाले है,
इसके अलावा आपको यह भी बतएएगे की आप zee5 free subscription को अपने मोबाइल में कैसे यूज़ कर सकते है।
 आज की इस पोस्ट में हम आपको zee5 premium के बारे में बतएएगे तो बने रहिये हमारे साथ लास्ट तक इस पोस्ट में और इसके अलावा हम आपको देगे zee5 premium mod apk का लेटेस्ट वर्जन जिसमे आप आराम से zee5 free subscription पा सकते है।

क्या है zee5 ott platform इन हिंदी –

Dosto zee5 हमारे देश का खुद का एक ऐसा ott platform है जो कि बहुत सारी मूवीज, serials ओर webseries को हम तक पहुचने में मदद करता है, zee5 को zee network संचालित करता है जो कि बहुत old है,
इसके अलावा अगर आप free zee5 premium subscription चाहते है तो आपको zee5 premium mod apk को अपने मोबाइल में डाऊनलोड करना होगा, यह app आपको zee5 premium free में access करने की अनुमति देता है।
अब आप समझ ही गये होंगे कि zee5 कितने काम है।

zee5 premium account free me कैसे ले –

दोस्तो अगर आप भी zee5 premium account free में यूज़ करना चाहते है तो आपको airtel में एक रिचार्ज करना होगा, जिसमे आपको 1 साल की zee5 premium account free दिया जयेगा जिसे आप मोबाइल और tv दोनों में देख सकते है।
इसके अलावा अगर आपको zee5 premium account free में चाहिए तो आपको zee5 premium mod apk को अपने फोन में इनस्टॉल करना होगा।

क्या क्या मिलता है zee5 premium plan में –

अगर आप zee5 premium plan लेते है तो आपको इसमे बहुत सारी चीजें देखने को मिलेगी, जैसे कि आपके पास zee5 premium है तो आपको इसमे  zee के बहुत सारे लाइव चैनल देखने को मिलेंगे, जिसे आप इंटरनेट की मदद के भारत के किसी भी कोने में देख सकते है,
इसके अलावा अगर आप अपना कोई फेवरेट सीरियल miss कर देते है तो उसे भी आप देख सकते है, इसके साथ ही आप tv पर आने से पहले ही अपने सीरियल के एपिसोड देख सकते है, जिससे आपका टाइम भी बच जाता है।

कैसे ली जाती है zee5 premium plan ?

इसके लिए सबसे पहले आपको zee5 पर अपना एक खाता खोलना होगा, जिसके बाद आपके सामने zee 5 के बहुत सारे प्लान्स दिखेगे जिसे आप अपने हिसाब से ले सकते हैं, अगर आप मेरी माने तो आपको 1 साल वाला प्लान लेना चहिए, क्योंकि यह प्लान बहुत सस्ता पड़ता है,
इसके लिए आपको सबसे पहले इस प्लान को कार्ट में ad कर लेना है, इसके बाद जब आप पेमेंट करेगे तो उसमें आपको एक promo code डालना होगा, इसके डालते ही आपका बिलिंग अमाउंट 60 परसेंट तक कम हो जाएगा।
इसके बाद आपके पास zee5 premium का पूरा एक्सेस होगा, जिसमे आप आराम से zee5 premium का आनंद ले सकते है।

zee5 premium में एक्स्ट्रा के month कैसे बढ़ाएं ?

अगर आप zee5 premium के ग्राहक है तो zee5 premium आपको आफर देता है, जिसमे आपको 1 साल के प्लान लेने पर 6 महीने एक्स्ट्रा दिए जाते है, जिसमे आप एक बार मे 3 अलग अलग डिवाइस पर zee5 का आनंद ले सकते है, इसमे आपको नई रिलीज हुई मूवी, वेब सीरीज भी देखने को मिलती है बो भी फुल hd में।

zee5 premium mod apk download कैसे करें ?

दोस्तो अगर आप भी zee5 premium mod apk को इनस्टॉल करना चाहते है तो इसका लिंक हम आपको यहाँ दे देंगे, इसके साथ ही आपको बता दे कि zee5 premium mod apk एक ऐसा app है जिसे devloper थोड़ा सा एडिट करके उसमें बग डाल देता है जिससे कोई भी zee5 premium mod apk के द्वारा zee5 premium account free में देख सकते है और इसके लिए आपको एक पैसा भी नही खत्म करना hoga, zee5 premium mod apk को डाऊनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

zee5 free trial कैसे ले ?

दोस्तो अगर आप zee5 free trial को लेना चाहते है तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में या tv में zee5 को इनस्टॉल करना होगा इसके बाद आपके उस app को log in करना होगा,
जिसके बाद आपको उसमे 7 दिन का zee5 free trial दिया जाएगा जिसे आप 7 दिन तक एन्जॉय कर सकते है।
लेकिन zee5 free trial नए डिवाइस और नम्बर पर ही मिलेगा। अगर आप zee5 free trial का आनंद ले चुके है तो आपको zee5 premium zee5 subscription  लेनी पड़ेगी।

कैसे ले zee5 subscription ?

दोस्तो इसके लिए सबसे पहले आपको zee5 log in करना होगा और उसमें आपको zee5 subscription plan चुनने होंगे, इसके बाद अगर आपके पास कोई zee5 promo code है तो आप उसे लगा देंगे जिससे 999 वाला प्लान आपको 499 में मिल जाएगा, इसके बाद आपको पेमेंट कर देनी है, इसके बाद आप एक साल तक zee5 log in करके zee5 subscription का आनंद ले सकते है।
   दोस्तो आपको हमारा आज का यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमे कॉमेंट करके जरूर बताना इसके अलावा zee5 subscription से जुड़े हुए आपके मन मे कोई भी सवाल हो तो आप हमसे पूछ सकते है।